Full width home advertisement

Post Page Advertisement [Top]



आपको बस इतना करना है कि आपको उस आदमी को चुनना है जिसे आप चारों में से सबसे बेवकूफ समझते हैं।


आप जिस व्यक्ति को चुनते हैं, वह आपकी निजता के बारे में कुछ कहेगा

आइए देखें कि आप किसे चुनते हैं ...


तो, यहाँ आपके व्यक्तित्व और चरित्र के बारे में कुछ है जो आपको लगता है कि लड़के पर आधारित है।



लड़का नंबर 1:

ठीक है, अगर आपको लगता है कि चित्र में नंबर 1 सबसे बेवकूफ लड़का है, तो एक बात सुनिश्चित है, आप जीवन में काफी आसानी से आत्मसमर्पण करते हैं। कभी-कभी, आप स्वयं को अपने जीवन की स्थिति से अलग कर लेते हैं और आप शक्तिहीन महसूस करते हैं। आपको यह भी लगता है कि ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे आप अपने जीवन में अव्यवस्था को दूर करने के लिए कर सकते हैं ताकि आप बस त्याग दें और आप चीजों को छाँटने की कोशिश भी न करें। यह इसलिए भी हो सकता है क्योंकि आप एक सरल किस्म के दिल के इंसान हैं। आप लड़ाई या किसी अन्य प्रकार के हंगामे की तरह नहीं हैं। आपको अपने लिए सरल और आसान चीजें पसंद हैं।


लड़का नंबर 2:

आपकी समस्या यह है कि आप पहले कार्य करते हैं और बाद में सोचते हैं। आप स्थिति को अपने सामने नहीं देखते हैं; न तो आप स्थिति को संसाधित करने में कोई समय बिताते हैं, और न ही आप उचित रूप से विश्लेषण और प्रतिक्रिया देने का कोई प्रयास करते हैं। आप बस इतना ही करते हैं कि आप जल्द से जल्द निर्णय लें। अब, यह स्पष्ट रूप से अधिकांश समस्याओं के पीछे का कारण है जो आपको सामना करते हैं। लेकिन, कुछ लोग सोचते हैं कि आप स्तरहीन और मजबूत हैं; ऐसा नहीं है कि वे लोग आपको बहुत अच्छी तरह से समझते हैं, लेकिन उनके पास एक 'धारणा' है।


लड़का नंबर 3:

ओह! आप एक मजबूत व्यक्तित्व वाले व्यक्ति हैं। आप स्वभाव से एक लड़ाकू हैं और आप हमेशा किसी भी स्थिति में उड़ान पर लड़ाई का चयन करते हैं। आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो समस्याओं को अधिक विस्तार से समझने के बाद समस्याओं के समाधान की तलाश में हैं। इसके अलावा, आपकी रणनीति हमेशा सभी बिंदुओं पर होती है। शायद, यह इसलिए है क्योंकि आप स्थितियों के प्रति अपने दृष्टिकोण में बहुत तर्कसंगत हैं।


लड़का संख्या 4:

तुम एक विद्रोही हो; जिनके पास कभी-कभी कोई कारण होता है और कभी-कभी ऐसा नहीं होता है। Haha! इसका मतलब यह है कि कभी-कभी आप चीजों के खिलाफ विद्रोह करते हैं और आपके पास कुछ प्रकार के तर्कसंगत तंत्र हैं जो स्वचालित रूप से आपको विद्रोही बनाते हैं। लेकिन कभी-कभी क्रांति का मधुर संगीत आपको बिना किसी कारण के विद्रोही बना देता है और यह आपको एक आदर्शवादी आदर्शवादी के रूप में अधिक दिखता है न कि तर्कसंगत विद्रोही या कुछ और के रूप में। आपकी 'क्रांतिकारी' लकीर आपको परिभाषित करती है।

तो, आपने किसे चुना?


हमें इसके बारे में नीचे टिप्पणी अनुभाग में बताएं।

No comments:

Post a Comment

Bottom Ad [Post Page]